मार्केट में आ रही तांडव मचाने Royal Enfield 350 की सॉलिड बाइक,कीमत सुन आप भी ले आएंगे अपने घर

मार्केट में आ रही तांडव मचाने Royal Enfield 350 की सॉलिड बाइक,कीमत सुन आप भी ले आएंगे अपने घर

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये 80 दशक में हर किसी की शान बनी रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक,आज भी लोगों के दिलों में राज करती हुई नजर आ रही है। अब ये कंपनी की बुलेट को लेने के बाद यह रॉयल लुक देती हुई नजर आ रही है। जिसके चलते लोग इसे लेना अधिक पसंद करते है।मार्केट में आ रही तांडव मचाने Royal Enfield 350 की सॉलिड बाइक,कीमत सुन आप भी ले आएंगे अपने घर।

जैसे की लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने अब उसके फीचर्स मे बहुत से बड़े चेंज भी किए है। जिसके चलते उसकी रेंज में भी बढ़ोत्तरी भी नजर आएगी। एक टाइम ऐसा भी था जब इस Royal Enfield बाइक बहुत ही कम रेंज के साथ मिलती थी।

आप को बता दे की अब ये सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटोज बहुत ही ज्यादा तेजी से फेमस हो रही है। जिसमें 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक देखने को मिल रहा है। अब ये बाइक जिसे सन 1986 में इसे राजसी घरों में देखा जाता था। आप बता सकते है कि उस टाइम ये बाइक की रेंज क्या हो सकती थी।

Royal Enfield 350 बाइक

अब सोशल मीडिया पर 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) के साथ उसका बिल भी बहुत ही ज्यादा फेमस हो रहा है। अब ये बिल में बाइक की रेंज देखकर हर कोई हैरान है। अब ये बिल में बाइक की ऑन रोड रेंज सिर्फ 18,700 रुपये थी। यह बिल 36 साल पुराना सन् 1986 का है। अब ये रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड में स्थित है।

मार्केट में आ रही तांडव मचाने Royal Enfield 350 की सॉलिड बाइक, कीमत सुन आप भी ले आएंगे अपने घर। आप को बता दे की अब ये रॉयल एनफील्ड के बारे में शायद ही बहुत कम लोगों को पता होगा कि रॉयल एनफील्ड बुलेट को 1986 में सिर्फ एनफील्ड बुलेट के नाम से जाना जाता था। उस टाइम भी यह मोटरसाइकिल अपनी दमदार क्वालिटी के साथ अपनी विश्वसनीयता के लिए जानी जाती थी। जिसका प्रयोग भारतीय सेना द्वारा सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त के लिए किया जाता था।

आप को बता दे की अब ये कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे पुरानी बाइक्स में से एक है। जो फैल रही खबरो के मुताबिक कंपनी इसे बहुत ही जल्दी हमारे भारत देश में 650cc इंजन वाली एक नई बुलेट लॉन्च करने की योजना बना रही है। अभी तक, रॉयल एनफील्ड बुलेट सिर्फ 350cc और 500cc इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च की जा रही है।