पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक सामान के साथ मिली महिलाएं, हिरासत में लिया

पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक सामान के साथ मिली महिलाएं, हिरासत में लिया

शालीमार गार्डन क्षेत्र में पुलिस ने एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया हैं। पुलिस ने छापा मारकर संचालिका समेत पांच महिलाओं और सात पुरुषों को हिरासत में लिया। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि एसएम वर्ल्ड के पास एक मकान में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली थी।

सूचना की जांच कराने के बाद थाना प्रभारी और पिंक बूथ महिला प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस टीमों ने मकान में छानबीन कर आरोपियों को हिरासत में लिया। एसीपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों में नोएडा और शालीमार गार्डन के तो कुछ दिल्ली के लक्ष्मीनगर, त्रिलोकपुरी और अशोकनगर के रहने वाले हैं। इनसे पूछताछ जारी है।

कई माह से चल रहा था अनैतिक कार्य एसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने 12 हजार रुपये प्रति माह की दर पर मकान किराये पर लिया था। वह बीते कई माह से अनैतिक कार्य कर रही थी, जिसकी जानकारी मिलते ही कार्रवाई की गई। एसीपी ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने परिवार के लिए मकान किराए पर लिया था। महिला के साथ उसके दो बेटे भी रहते हैं। दोनों बेटे नोएडा में नौकरी करने के चलते ज्यादातर नोएडा में ही रहते हैं। सप्ताह में एक दिन ही आते हैं। मकान मालिक कौन है और क्या उसे इस बारे में पता था, इसको लेकर जानकारी की जा रही है।