ओरी ने पलक तिवारी के साथ की गंदी हरकत, फिर टूट गई दोनों की दोस्ती, चैट का स्क्रीनशॉट वायरल

ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि बेशक फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं। लेकिन खबरों में बराबर ही बने रहते हैं। एक बार फिर ओरी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार पलक तिवारी के साथ उनका कथित झगड़ा हुआ है।

कहा जा रहा है कि श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी का ओरी के साथ झगड़ा हो गया है। दोनों की चैट का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों के बीच हुई बातचीत में सारा अली खान का भी जिक्र है।

वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

एक वक्त था जब ओरी और पलक तिवारी के बीच काफी पक्की दोस्ती थी। लेकिन, इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट को देखकर लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं देख सकते हैं। दोनों की दोस्ती में दरार आ चुकी है। पलक तिवारी ओरी से माफी मांगती भी दिख रही हैं, लेकिन ओरी उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं।

पलक ने मांगी ओरी से माफी?

वायरल चैट में पलक तिवारी ओरी को मैसेज कर माफी मांग रही हैं। इस पर ओरी एक गुस्से वाला इमोजी बनाते हैं। दोनों की बातचीत में सारा अली खान का भी जिक्र है। ओरी न सिर्फ पलक से नाराज दिख रहे हैं, बल्कि कहते हैं, ‘तुम्हें बात करनी नहीं आती है’। इसके बाद पलक कहती हैं, ‘मैंने माफी मांगी है।’ वायरल स्क्रीनशॉट में ओरी की फोटो भी है। कहा जा रहा है कि ये चैट खुद ओरी ने लीक की है।