iPhone की दुनिया हिलाने आ गया OnePlus का स्मार्टफोन, कैमरा के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, जानें कीमत

iPhone की दुनिया हिलाने आ गया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, सुपर कैमरा के साथ मिलेगी दमदार बैटरी, जानें कीमत
OnePlus

आज के समय में स्मार्टफोन ग्राहक ज्यादातर ऐसे मोबाइल फोन की डिमांड करते हैं, जो ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी कैमरा से भरपूर हो और साथ ही कम बजट का भी हो। ऐसे में ग्राहकों की इस डिमांड को ध्यान में रखते हुए OnePlus ने हाल ही में अपना कम बजट और सुपर कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G मार्केट में पेश कर दिया है, जो कम बजट में मिलने वाले कई स्मार्टफोन का कारोबार डाउन करने वाला है। तो आइए जान लेते हैं OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में –

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के लाजवाब फीचर्स

फीचर्सविवरण
डिस्प्ले6.74 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर
प्राइमरी कैमरा50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा सेंसर
अल्ट्रा वाइड कैमरा8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर
फ्रंट कैमरा16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
बैटरी5000mAh बैटरी, 80W फास्ट चार्जर सपोर्ट
चार्जिंग टाइम31 मिनट में फुल चार्ज
कीमतशुरूआती कीमत: ₹32,899

बात करें अगर OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स के बारे में तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की पावरफुल Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है। साथ ही बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 9000 जैसे पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन का रॉयल कैमरा

OnePlus निर्माता कंपनी आमतौर पर स्मार्टफोन की दुनिया में अपने कैमरा क्वालिटी के लिए ही जानी जाती है। ऐसे में OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन फोटोग्रीफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, जो 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड कैमरा सेंसर के साथ आता है। वहीं इसके साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर भी इस स्मार्टफोन में मिलता है। इतना ही नहीं बल्कि सेल्फी कैमरे के तौर पर इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन की पावरफुल बैटरी

बता दें कि ग्राहकों के नॉनस्टॉप स्मार्टफोन एक्सपीरियंस के लिए OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी मिलने वाली है, जो 80W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन का सुपर फास्ट चार्जर आपके फोन को महज 31 मिनट में फुल चार्ज करने की झमता रखता है।

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो निर्माता कंपनी ने मार्केट में बढ़ते कॉम्पटिशन को देखते हुए फीचर्स से लोडेड इस स्मार्टफोन की कीमत काफी किफायती रखा है। ये स्मार्टफोन 32899 की शुरूआती कीमत के साथ लॉन्च हुआ है, जो इतने फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए काफी किफायती कीमत है।