खेत में प्रेमी प्रेमिका कर रहे थे गंदा काम, ग्रामीणों ने पकड़ा और रात में ही करवा दी शादी, जानें पूरा मामला

खेत में प्रेमी प्रेमिका कर रहे थे गंदा काम, ग्रामीणों ने पकड़ा और रात में ही करवा दी शादी, जानें पूरा मामला

बिहार के मुंगेर में श्राद्ध कर्म में पंडाल लगाने गए युवक को एक युवती से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों युवक-युवती खेत में निजी पलों में थे, उसी दौरान ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया। फिर रात में ही दोनों की शादी करवा दी। यह बीती देर रात का मामला है। वहीं, अब इस घटना का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर के शामपुर ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मण टोला सठबिग्घी गांव निवासी नेपाली मंडल की माता के निधन पर भजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसके लिए पंडाल भी लगाया था। पंडाल लगाने और डेकोरेशन का काम करने बरियारपुर थाना क्षेत्र के खड़िया गांव निवासी दिवंगत कृष्णदेव मंडल का बेटा रईस कुमार गया हुआ था। वहीं, पंडाल लगाने के दौरान ही बुद्धू मंडल की बेटी शेखा कुमारी से रईस की मुलाकात हो गई और दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे।

बताया जा रहा है कि बीती देर रात प्रेमी जोड़ा अपने लिए समय निकालते हुए पास के ही एक मकई के खेत में पहुंच गया। इसी दौरान ग्रामीणों और लड़की के परिजनों ने लड़की की खोजबीन शुरू कर दी, जिसके बाद निजी पलों के दौरान दोनों को मकई के खेत से पकड़ कर गांव लाया गया। जहां ग्रामीणों ने पहले तो लड़के की पिटाई भी कर दी।

वहीं, इसके बाद दोनों की रजामंदी के बाद गांव के ही मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई। पूरी घटना बीती देर रात यानी 12 जनवरी की है। हालांकि इस घटना के वायरल हुए वीडियो की पुष्टि अमर उजाला नहीं करता है। जबकि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, युवक-युवती दोनों के परिवार वालों ने आपसी समझौता कर मामले को सुलझा लिया है। हालांकि कोई भी पक्ष कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है।