Jio ने एक बार फिर से ग्राहकों को दिया फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉल, जियो यूजर्स की बल्ले बल्ले !

टेच डेस्क। एलन मस्क द्वारा फास्ट इंटरनेट को लेकर घोषणा की गई है। इसी के चलते अब Jio भी इससे पीछे नहीं है। दरअसल, जियो की तरफ से सैटेलाइट पर तो काम चल ही रहा है लेकिन साथ ही वह कई नए प्लान्स भी लेकर आ रहा है, जिसमें मुफ्त इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

996 का Family Plan

जियो (Jio) के 996 रुपये के Family Plan में आपको कई सुविधाएं दी जाती हैं। साथ ही इसकी ये खासियत है कि इसमें आप सिर्फ 1 नंबर के लिए बिल का भुगतान करते हैं मगर इसके साथ आपको 3 Add-on SIM मिलते हैं। अगर आप एक सिम के लिहाज से देखें तो आपको महज 249 रुपए महीना देना है और 115GB Data Unlimited Calling, 5G Data की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही Netflix और Amazon Prime की सुविधा भी मिलेगी।

897 का Family Plan

जियो के 897 रुपये के Family Plan में आपको 110GB Data दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें 299 रुपए महीना, एक सिम पर बिल का भुगतान करना होता है। यानि इसमें कुल 3 सिम कार्ड की सुविधा मिलती है जिस पर आपको Calling, Data का लाभ मिलता है। ये आपके लिए एक अच्छा माैका साबित हो सकता है।

798 का Family Plan

जियो के 798 रुपये के Family Plan प्लान में भी आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। इसमें इस्तेमाल करने के लिए कुल 2 नंबर मिलते हैं। साथ में कुल 105GB Data भी उपलब्ध होता है। यानि कि 2 नंबर पर आपको कॉलिंग से लेकर डेटा तक की सारी सुविधा दी जा रही है। आपको एक नंबर के लिए 399 रुपए का भुगतान करना होगा। बता दें कि ये प्लान्स सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाला प्लान है। विशेष रुप से ऐसे यूजर्स के लिए जो कम कीमत में बेहतर ऑफर्स की चाहत रखते हैं।