Jio ने launch किया अपना 5g मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये

Jio ने launch किया अपना 5g मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये

Jio ने launch किया अपना 5g मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये देश भर में अपनी छाप छोड़ है जिसके बाद से सभी लोग जिओ की ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं अभी वर्तमान में सबसे ज्यादा जिओ का सिम उसे हो रहे हैं ऐसे में जियो अपने ग्राहकों के लिए एक नया 5G फोन लॉन्च किया है।

इस फोन में आपको लंबी बैटरी धांसू कैमरा के साथ आपको ढेर सारे फीचर्स आपको इस मोबाइल में मिल रहा है सबसे बड़ी बात यह है किया मोबाइल बेहद सस्ता है या स्टूडेंट एवं गरीबों को देखकर बनाया गया है।

RAM रैम
इस मोबाइल में आपको 4GB RAM और 8GB रैम का दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे।

Battery बैटरी
अगर बैटरी इसमें बात किया जाए तो इस मोबाइल में आपको 7000 इमेज की लंबी बैटरी देखने को मिलेगा या आराम से दो दिनों तक आसानी से चल जाएगा इस मोबाइल के साथ 10 वाट का चार्ज भी दिया जाएगा ।

Camera कैमरा
इस मोबाइल में आपको रियल कैमरा 50 मेगापिक्सल का देखने को मिल सकता है और फ्रंट मेगापिक्सल 8 मेगापिक्सल को देखने को मिलेगा रियल कैमरा से 4K रिकॉर्डिंग तक वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हैं ।

Internal memory इंटरनल मेमोरी
इस मोबाइल में 128 बीबी की इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा एक और अलग वेरिएंट जिसमें 256gb तक इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा।

Triple stall facility ट्रिपल स्टॉल की सुविधा
इस मोबाइल में ट्रिपल स्टॉल की सुविधा दिया जाएगा दो सिम कार्ड के साथ एक मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा जो आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं, यह मोबाइल 5G के साथ आएगी जिसमें जिओ का या अन्य कंपनी का भी सिम कार्ड में लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं ।