HONDA ACTIVA SCOOTER की खरीदारी पर मची भारी लूट, स्मार्टफोन की कीमत में घर लाएं स्कूटर

HONDA ACTIVA SCOOTER: होंडा का एक्टिवा स्कूटर बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। भारत में होंडा एक्टिवा अब कौड़ियों के दाम बिक रही है, जिसे मार्केट में भी खूब पसंद किया जा रहा है।

होंडा का एक्टिवा स्कूटर को आप शोरूम से खरीदकर लाना चाहते हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें जो बढ़िया ऑफर की तरह है। एक्टिवा का माइलेज और फीचर्स एकदम गदर हैं जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

आपने स्कूटर की खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो पछतावा करना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आप होंडा एक्टिवा शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले इके रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

HONDA ACTIVA SCOOTER की शोरूम में कीमत

भारत की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा का एक्टिवा स्कूटर शोरूम से खरीदने पर पूरी कीमत चुकानी होगी, जिसे जानना जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। होंडा का एक्टिवा की शोरूम में कीमत 70 से 80 हजार रुपये बीच निर्धारित की गई है।

अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें। इस स्कूटर का माइलेज भी 50 से 55 किमी प्रति लीटर है। स्कूटर का इंजन भी ताकतवर है, जिसकी खरीदारी कर मौके पर चौका मार सकते हैं।

आपने स्कूटर की खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर भैया चूक जाएंगे, क्योंकि बार-बार अच्छे ऑफर नहीं दिए जाते हैं। स्कूटर की खरीदारी शोरूम से करने लायक बजट नहीं तो सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर सकते हैं।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

होंडा का एक्टिवा स्कूटर सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसे बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां स्कूटर की कीमत 23,000 रुपये निर्धारित की गई है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। स्कूटर पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा, जहां आपको एक मुश्त कीमत चुकानी होगी।