सुनसान गली में लड़िकयों ने की शर्मनाक हरकत, किया Kiss तो किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियोज वायरल होती रहती है। यहीं, नहीं लोग आज कल मशहूर होने की क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़कियों ने पूरी तरह से शर्म उतार दी है। अपने रोमांटिक पलों को भी कैमरे में कैद करके उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। क्या लोगों के सामने अपने प्यार का दिखावा करना जरूरी है या फिर ये सब हरकतें कर के सोशल मीडिया पर व्यूज़, लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने का जरिया है।

गली में छुपकर कर रही थी

हाल में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां अपने निजी पलों को कैमरे में रिकॉर्ड करवा रही हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़कियां एक सुनसान गली में लिपलॉक करके खड़ी है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि दोनों लड़कियां ही रोमांटिक मूड में नजर आ रही है। इस दौरान एक लड़की दूसरी को दिवार के साथ लगाकर लिप किस कर रही है, वहीं, डांस भी करती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

वीडियो को ‘एक्स’ पर प्रियंका नाम की यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को काफी लोगों ने शेयर किया है। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट में लिखा- ये लड़कों के साथ धोखा है, हे भगवान कोई इन्हें समझाओ, पता नहीं और क्या-क्या देखना पड़ेगा। हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।