बाइक चलाते हुए बच्चे को ठंड से बचाने के लिए पिता ने की अनोखी कोशिश, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

बाइक चलाते हुए बच्चे को ठंड से बचाने के लिए पिता ने की अनोखी कोशिश, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ती है। ऐसे मौसम में बाइक से यात्रा करना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स हाईवे पर बाइक चलाता नजर आ रहा है।

लेकिन जब लोग बाइक पर बैठे किसी शख्स को देखते हैं तो भावुक हो जाते हैं. क्योंकि ये पिता अपने बच्चे को ठंड से बचाने के लिए शॉल से ढकता है. साथ ही इसे स्थिर रखने के लिए एक हाथ से पकड़ते हैं और दूसरे हाथ से बाइक को संभालते हैं। इसे देखकर इंटरनेट जनता इस पिता की तारीफ कर रही है. कई यूजर्स लिख रहे हैं कि ऐसा सिर्फ पिता ही कर सकते हैं. वहीं कुछ यूजर्स इसे खतरनाक बता रहे हैं।

यहां देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट @ghulambassah द्वारा पोस्ट किया गया है, क्लिप को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 53 हजार बार देखा जा चुका है और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस एहसास को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। दूसरे ने कहा- लेकिन हाईवे पर एक हाथ से बाइक चलाना खतरनाक हो सकता है। जबकि अन्य ने इसे बच्चे के प्रति सच्चा प्यार बताया, वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताएं।