1,142 रुपये में मिल रही इलेक्ट्रिक साइकिल, मौका न गवाएं, जाने इसकी कीमत

1,142 रुपये में मिल रही इलेक्ट्रिक साइकिल, मौका न गवाएं, जाने इसकी कीमत

EMotorad T-Rex: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। आज हम एक इलेक्ट्रिक साइकिल EMotorad T-Rex के बारे में बात करेंगे। जिसे भारत में लोगों द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है। जो मॉडर्न फीचर्स से लैस है। अगर आप भी इस साइकिल को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं।

250W की BLDC मोटर के साथ! 25 Kmph की टॉप स्पीड भी

बता दे आपको की इसमें BLDC मोटर को जोड़ा गया हैं, साथ ही अगर बात इसके मोटर की करे तो कंपनी की तरफ से इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250W का मोटर दिया गया हैं। जो इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड देती हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को भारत में खूब पसंद किया जा रहा है। आप अमेज़न पर इसकी रेटिंग देखकर इसका अंदाजा लगा सकते हैं। जो दूसरे साईकिल से बहुत ही अच्छी तथा शानदार दिखती हैं, साथ ही इसे एक दमदार लुक भी दिया गया हैं।

हाई क्वालिटी की बैटरी भी!

अगर बात इसमें लगी बैटरी कि करी जाए तो इस इलेक्ट्रिक साईकिल में EMotorad कंपनी ने एक हाई क्वालिटी की लिथियम आयन बैटरी दिया हैं। अगर इस इलेक्ट्रिक साइकिल के रेंज की बात करे तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल 35 Km तक की दूरी आसानी से तय कर सकती हैं। और इसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 4 घंटे का समय लगता हैं।

महज इतनी कीमत के साथ! जाने EMI plan

अब सबसे आखिरी बात इसके कीमत कि की जाए तो कंपनी ने EMotorad TRex की कीमत ₹36,499 से लेकर ₹42,499 रखा गया हैं। जिसकी ऑन रोड कीमत 39,557 रुपए पड़ती हैं। अगर आप इसे बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते है तो बैंक आपको 9.7% सालाना ब्याज की दर से 35,557 रुपए का लोन देगा। इसके बाद आपको 4,000 रुपए का डॉउन पेमेंट जमा करना होगा। और अगले 3 साल तक हर महीने आपको 1,142 रुपए का EMI भरना पड़ेगा।