कड़ाके की सर्दी के बीच कोहराम मचा रहा Amrapali, Shubhi Sharma और Nirahua का बेडरूम वाला वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) ने इस समय तहलका मचाया हुआ है। इन दिनों भोजपुरी सॉन्ग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गाने की डिमांड पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है।

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई गाना वायरल होते हुए देखने को मिल ही जाता है। खासकर इस समय निरहुआ (Nirahua) के सॉन्ग ने अलग ही धूम मचा रखी हुई है। आज निरहुआ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, एक्टर करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस

निरहुआ एक अभिनेता के साथ-साथ अच्छे सिंगर भी हैं। आज भले ही निरहुआ आलीशान जीवन व्यतीत कर रहे हैं, लेकिन अपने मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कई परेशानियों से गुजरना पड़ा था।

निरहुआ बचपन से ही गाना गाने में माहिर थे, एक्टर संगीत के इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी। निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत संगीत से की थी और आज देखते ही देखते निरहुआ पूरी दुनिया पर राज करने लगे हैं।

सॉन्ग ‘उड़वला ये राजा’ मचा रहा धमाल

इसी बीच निरहुआ का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। भोजपुरी सॉन्ग ‘उड़वला ये राजा’ (Udawala Ye Raja) के बार फिर से दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ संग आम्रपाली (Amrapali Dubey) और प्रवेश लाल यादव और शुभी शर्मा (Pravesh Lal Yadav, Shubhi Sharma) अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से लोगों को दीवाना बनाती हुईं नजर आ रही हैं।