Bajaj Platina 110 मोटरसाइकिल मिल रही स्मार्टफोन से भी सस्ती, मात्र इतने हजार में लाएं घर पर

दिल्ली। हर व्यक्ति चाहता है कि उसे ऐसी बाइक मिल जाए जिसका माइलेज शानदार हो, जिससे एक लीटर में काफी दूरी तक चला सके। अगर आप गजब माइलेज वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो भैया बिल्कुल भी देरी नहीं करें, जिसकी जल्द ही सेल कर सकते हैं।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 गांव की सड़कों से लेकर शहरों तक गर्दा मचा रही है, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। बजाज प्लैटिना 110 की खरीदारी के लिए आपके पास बजट पूरा नहीं तो चिंता ना करें।

आप सिंपल तरीके से सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीदारी कर पैसों की बचत करने का सपना साकार कर सकते हैं। बजाज प्लैटिना 110 का माइलेज भी एकदम गदर है जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। इस बाइक को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

बाइक का शोरूम में प्राइस

बजाज प्लैटिना 110 को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। इसकी शोरूम में कीमत 70 से 80 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसे जानना आपके के लिए बहुत ही जरूरी है।

बाइक का माइलेज भी एकदम गदर है, जिसे 1 लीटर पेट्रोल में 70 किमी तक आराम से चलाया जा सकता है जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड मॉडल को कौड़ियों के भाव खरीदकर घर ला सकते हैं।

सेकेंड हैंड बाइक को आप बहुत ही कम रुपये में खरीदने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।

सेकेंड हैंड मॉडल सस्ते में खरीदें

बजाज प्लैटिना 110 को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसे बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है। इसे आप मात्र 18 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। यहां आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान की जरूरत नहीं पड़ेगी। एक मुश्त सारी रकम का भुगतान कर सकते हैं।