जियो के यूजर्स की बल्ले बल्ले, इस प्लान में एक दिन का 2 रुपये खर्चा, इन लोगो के लिए है खास ऑफर

जियो के यूजर्स की बल्ले बल्ले, इस प्लान में एक दिन का 2 रुपये खर्चा, इन लोगो के लिए है खास ऑफर

गैजेट डेस्क। रिलायंस Jio अपने ग्राहकों को सिम को चालू रखने के लिए कई सबसे प्लान ऑफर करता है। जियो का सबसे सस्ते प्लान का एक दिन का खर्च 2 रुपये है। यानी, आप अपने सिम को 336 दिनों के लिए एक्टिव रख सकते हैं, जिसका खर्च सिर्फ 2 रुपये रोजाना का आएगा।

जियो का यह प्रीपेड प्लान अपने जियो फोन यूजर्स के लिए है। जियो फोन यूजर्स के लिए अपने सिम को लंबे समय तक एक्टिव बनाए रखने का सबसे सस्ता और वैल्यू फॉर मनी प्लान है।

जियो 895 रुपये का रिचार्ज प्लान

Jio के 895 रुपये के रिचार्ज प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। अगर रिचार्ज साइकिल 28 दिन का देखें तो इसमें 12 साइकिल मिलते हैं और अगर 30 दिन के प्लान के हिसाब से देखें तो 11 महीने से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में 24GB डेटा ग्राहकों को मलिता है। इसमें 28 दिन के लिए 2GB डेटा मिलता है। अब अगर बात करें कॉलिंग की तो इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 336 रुपये के प्लान में 28 दिन के लिए 50SMS मुफ्त मिलते हैं। कुल मिलाकर ये प्लान आपके बजट के लिहाज से काफी सस्ता है।

सिम को एक्टिव रखन का एक दिन का खर्च सिर्फ 2 रुपये

जियो के 336 दिनों के प्लान की कॉस्ट 895 रुपये हैं। अगर इस प्लान की एक दिन की कॉस्ट निकालें तो 2 रुपये बैठती है। यानी, करीबन 2 रुपये रोजाना के खर्च में आप अपना सिम सुनने के साथ कॉल करने के लिए भी एक्टिव रख सकते हैं। अगर इस प्लान साइकिल 28 दिन का निकाले तो इसमें 28 दिन के लिहाज से ग्राहकों का खर्च करीबन 75 रुपये आएगा। अगर 30 दिन के हिसाब से खर्च देखें तो वह 81 रुपये आता है।