टीचर को गोद में उठाकर स्टूडेंट ने किया Kiss, शिक्षक और छात्र की तस्वीरें वायरल, देखकर भड़के लोग

टीचर को गोद में उठाकर स्टूडेंट ने किया Kiss, शिक्षक और छात्र की तस्वीरें वायरल, देखकर भड़के लोग

एक टीचर और एक स्टूडेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, यूजर्स ने टीचर और स्टूडेंट के इस फोटोशूट पर नाराजगी ज़ाहिर की है। डेक्कन हेराल्ड के अनुसार, “फोटोशूट” एक स्टडी टूर के दौरान हुआ था और टीचक मुरुगामल्ला के सरकारी हाई स्कूल से हैं। छात्र 10वीं कक्षा का है। तस्वीरों में टीचर, स्टूडेंट को गले लगाते और किस करते हुए दिख रहा है और एक तस्वीर में उसने उसे गोद में भी उठा लिया है।

अमित सिंह राजावत ने अपने पोस्ट में कहा, “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्काबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.”

उन्होंने यह भी बताया कि छात्र के माता-पिता ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज कर शिक्षक के व्यवहार की गहन जांच की मांग की है।

वायरल हुई तस्वीरों में टीचर और स्टूडेंट की पहचान उजागर नहीं की गई है. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं आईं हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “छात्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वह निर्दोष नहीं है.” दूसरे ने कहा, “शिक्षक व्यावहारिक रूप से अपने छात्र को प्यार करने की मुद्रा में प्रशिक्षित कर रहा है.”

एक यूजर ने सवाल किया कि फोटोशूट पर हंगामा क्यों हो रहा है, उन्होंने कहा कि “इसमें कुछ भी गलत नहीं है” और अगर कार्रवाई करनी है तो “दोनों को दंडित किया जाना चाहिए”. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और कुछ पूछताछ की. अधिकारी ने आउटलेट को बताया कि वह उचित पूछताछ किए बिना कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं।