दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो, कैमरे में कैद हो गई दूल्हे की सारी हरकतें

दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो, कैमरे में कैद हो गई दूल्हे की सारी हरकतें

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो सामने आते रहते हैं। कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जो लोगों को शर्म से लाल कर देते हैं तो कुछ ऐसे भी वीडियोज होते हैं जिन्हें देखकर लोगों का मन खुश हो जाता है। कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जिसमें कपल खूब मस्ती करते नजर आते हैं तो कई वीडियोज ऐसे भी होते हैं जिनमें उनका रोमांस फूट-फूटकर दिखता है।

शादी के बाद जब दूल्हा-दुल्हन पहली बार मिलते हैं और साथ रात बिताते हैं तो उसे सुहागरात कहते हैं। लेकिन सुहागरात में होता क्या है, इस बारे में तो लोग ना जाने कितनी-कितनी बातें कह देते हैं। लेकिन असल में सुहागरात में क्या होता है यही बताने के लिए एक दुल्हन अपने बेडरूम में ही कैमरा लेकर चली गई और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

https://www.instagram.com/reel/Crlt_RAo0u7/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का यह वीडियो बेहद ही प्यारा और रोमांटक दिख रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक नया नवेला जोड़ा अपने कमरे में पहुंचता है। दूल्हे राजा अपनी नई नवेली हमसफर के बालों से सारे जूड़ा पिंस निकालने में उसकी मदद करते हुआ नजर आ रहे हैं। दूल्हा नई नवेली दुल्हनिया को देखकर बीच-बीच में रोमांटिक भी हो रहा है और दोनों का प्यार जताने का तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है।