Sofia Ansari Income: क्या आप जानते है कितना पैसा कमाती है सोफिया अंसारी?

Sofia Ansari Income: क्या आप जानते है कितना पैसा कमाती है सोफिया अंसारी?

Sofia Ansari Income: क्या आप जानते है की सोशल मीडिया स्टार्स कितना पैसा कमाते है ? अगर आपके फॉलोवर्स 1 मिलियन से ज्यादा है तो आपको बहुत से ब्रांड्स खुद ही एडवर्टाइस्मेंट के कॉन्टैक्ट करेंगे। आर्टिकल में दिए गए इंस्टाग्राम पोस्ट अनुसार, 1 मिलियन यानी आपके 10 लाख फोलोवेर्स है तो आप Rs 1.25 लाख से लेकर Rs 2.50 लाख तक एक वीडियो का चार्ज कर सकते है। इसका कोई फिक्स रेट नहीं होता, ये ब्रांड्स पर आधारपर अलग अलग होता है। उर्फी और सोफ़िया के तो कई मिलियन फॉलोवर्स है तो इस कारन उनकी कमाई करोडो में होती है। सविस्तर जानने के लिए पूरा आर्टिकल अवश्य पढ़े। (Sofia Ansari Income)

कितना कमाती है सोफ़िया अंसारी ? Sofia Ansari Income?

Sofia Ansari Income : सोफ़िया अंसारी (Sofia Ansari) एक अभिनेत्री है जिसके टिकटॉक पर 5.6 मिलियन से अधिक प्रशंसक थे और इंस्टाग्राम, एमएक्स टकाटक, फेसबू, मोज़ और स्नैपचैट पर मिलियंस में फोल्लोवेर्स है। वह अपने शॉर्ट वीडियो, क्लिप और डांस मूव्स के लिए प्रसिद्ध हैं।

सोफिया अंसारी की प्रसिद्धि के वजह से उनको हाल ही में दो पंजाबी गानों बिल्लो टाउन में रवनीत सिंह और चश्मा प्यार का में समर और सिमर कौर के साथ देखा गया था। वह इंस्टाग्राम पर 7.5M फॉलोअर्स के साथ प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया स्टार में से एक हैं।

सोफ़िया का जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात, भारत में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह सोशल मीडिया और स्पॉन्सरशिप के जरिए प्रति वर्ष 80-90 लाख रुपये कमाती हैं। सोफ़िया अंसारी (Sofia Ansari Net Worth) की 2023 में कुल संपत्ति 2 करोड़ बताई जा रही है।