नए अवतार में Royal Enfield Classic 350 मचाने आ रही तहलका, जानें इसकी कीमत?

नए अवतार में Royal Enfield Classic 350 मचाने आ रही तहलका, जानें इसकी कीमत?

रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल नई पीढ़ी के साथ अपनी बाइक में बदलाव करता रहता है। अब इसी सीरीज में कंपनी अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Royal Enfield Classic 350 को फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ लाने जा रही है।

कंपनी ने भारत में रॉयल एनफील्ड गोवा क्लासिक 350 नाम से एक नया ट्रेडमार्क रजिस्टर कराया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह पुरानी क्लासिक 350 का स्पेशल एडिशन होगा। युवाओं की जरूरत के हिसाब से इसके लुक और डिजाइन में बदलाव किए जा रहे हैं।

Royal Enfield Classic 350 में 349 सीसी का दमदार इंजन मिलेगा

जानकारी के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड का गोवा में गैराज कैफे है। कंपनी का मोटरवर्स कार्यक्रम भी साल में एक बार यहां आयोजित होता है। अब कंपनी को गोवा नाम से नया ट्रेडमार्क मिल गया है। इस नई बाइक के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं होगा। इसके सीट स्टाइल और फ्रंट लुक में बदलाव किया जा रहा है। बाइक में नए कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। फिलहाल बाजार में उपलब्ध Royal Enfield Classic 350 में 349cc का दमदार इंजन है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.5 लाख रुपये है। 1.93 लाख एक्स-शोरूम। यह बाइक 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है

Royal Enfield Classic 350 11 रंग विकल्पों में आती है। नए संस्करण में हाइलाइट्स के साथ दोहरे रंग विकल्प होने की उम्मीद है। पुरानी क्लासिक 350 में स्पोक व्हील्स हैं, जो चालू रह सकते हैं। उबड़-खाबड़ सड़कों पर स्पोक व्हील अलॉय व्हील की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें 13-लीटर का फ्यूल टैंक और दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक हैं। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को 6 वेरिएंट में पेश किया जा रहा है। बाइक का हाई पावर इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क देता है। इसमें यूएसबी चार्जर, ट्रिप मीटर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।