समंदर किनारे Mouni Roy और Disha Patani ने बिकिनी अवतार में बढ़ाया इन्टरनेट का पारा, दिखाई बोल्ड अदाएं

समंदर किनारे Mouni Roy और Disha Patani ने बिकिनी अवतार में बढ़ाया इन्टरनेट का पारा, दिखाई बोल्ड अदाएं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Disha Patani और मौनी रॉय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। दोनों एक्ट्रेस बी टाउन के करीबी दोस्त भी हैं। फिलहाल दिशा अपनी बेस्ट फ्रेंड मौनी के साथ वेकेशन ट्रिप पर हैं।

हर दिन इस ट्रिप से इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. इसी बीच मौनी ने अपनी और दिशा पाटनी की कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अगर हम हिंदी सिनेमा की दो सबसे अच्छी दोस्त अभिनेत्रियों की चर्चा करें तो उसमें Disha Patani और मौनी रॉय का नाम जरूर शामिल होगा। ये दोनों एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं। ऐसे में अगर इन दोनों की कोई फोटो या वीडियो सामने आए तो चर्चा कैसे न हो. इसी बीच मौनी रॉय ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

यहां देखे Disha Patani की बोल्ड फ़ोटो

https://www.instagram.com/p/C1MZdswtUxp/?utm_source=ig_web_copy_link

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी अपनी दोस्त दिशा के साथ समंदर किनारे फुर्सत के पल बिताती नजर आ रही हैं। इस दौरान फैंस को इन दोनों दोस्तों का हॉट अंदाज भी देखने को मिला. पोस्ट की स्लाइड आगे बढ़ाने पर दिखेगा कि Disha Patani और मौनी एक साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों का बिकिनी अवतार भी नजर आ रहा है. कुल मिलाकर इन फोटो और वीडियो में मौनी रॉय और दिशा पटानी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं।

Disha Patani और मौनी रॉय की दोस्ती पिछले साल अक्षय कुमार के विदेशी कॉन्सर्ट के दौरान शुरू हुई थी। इसके बाद से दिशा और मौनी को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर भी दोनों फोटो और वीडियो शेयर कर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जताते नजर आते हैं. यही वजह है कि उन्हें बी टाउन की प्रॉपर बेस्टी कहा जाता है.