OnlyFans पर मॉडल सोते हुए कमाती है लाखों रुपये, इस हाल में देखते है लड़के और उड़ जाते होश

दुनिया के सबसे लोकप्रिय ट्विच इंफ्लुएंसर्स (Onlyfans Influencers) में शुमार अमौरैंथ (Amouranth) नाम की एक मॉडल ने अपनी सबसे आकर्षक आय का खुलासा किया है। इस मॉडल के अनुसार, वो ट्विच (Twitch) और ओनलीफैन्स (OnlyFans) पर खुद को सोते हुए देखने की सुविधा प्रदान करती है यानी फैन्स उसे सोते हुए देख सकते हैं।

इस काम के बदले में वो हर महीने मोटी कमाई करती है। अमौरैन्थ का असली नाम कैटिलिन सिरागुसा (Kaitlyn Siragusa) है। जो ट्विच पर काफी पॉपुलर है, यह एक वीडियो गेम लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जिस पर कुछ असामान्य चीजें करके वो अच्छी कमाई करती है। खुद को सोते हुए देखने की सुविधा प्रदान करके यह मॉडल हर महीने 2 मिलियन डॉलर के करीब कमाती है।

इस सप्ताह की शुरुआत में ‘द आइस्ड कॉफी ऑवर’ पॉडकास्ट से बात करते हुए, इंफ्लुएंसर ने अपने सबसे अच्छे पैसे कमाने वाले वेंचर ‘स्लीप स्ट्रीम्स’ का खुलासा किया, स्लीप स्ट्रीम के बारे में बताते हुए उसने कहा कि वो बस खुद को सोते हुए लाइव स्ट्रीम करती है, जिसे दर्शक देखते हैं और बदले में वो अच्छी कमाई करती है।

अमौरैन्थ ने बताया कि पुरुष स्ट्रीमर्स के लिए यह स्ट्रीम आकर्षक हैं, क्योंकि दर्शक स्ट्रीमर को जगाने कोशिश में नोटिफिकेशन, लाउड म्यूजिक या वीडियो चलाने के लिए पैसे खर्च करते हैं। अमोरैन्थ ने दावा किया कि उसका स्लीप स्ट्रीम इतना पॉपुलर हो गया कि उसने कुछ ही घंटों में $9940 से अधिक की कमाई कर ली। उसने कहा कि अगर आप सिर्फ ट्विच पर भरोसा करते हैं तो यह संभवत: कुछ हजार डॉलर है, लेकिन अगर आप ओनलीफैन्स पर $10,000 से $15,000 तक पहुंच जाता है।