सिर्फ 8299 में मिल रहा Infinix Hot 30i स्मार्टफोन, मिलेगी 16 GB रैम और 128GB की स्टोरेज

सिर्फ 8299 में मिल रहा Infinix Hot 30i स्मार्टफोन, मिलेगी 16 GB रैम और 128GB की स्टोरेज

पावरफुल परफॉर्मेंस वाला फोन खरीदने के लिए आपको ज्यादा खर्च करना पड़ेगा, ऐसा जरूरी नहीं है। कई अलग-अलग ब्रैंड्स ने बजट सेगमेंट में दमदार डिवाइसेज लॉन्च किए हैं और आप कम कीमत 16GB तक रैम वाला फोन खरीदा जा सकता है। चाइनीज कंपनी Infinix की ओर से Hot 30i मॉडल पर मिल रही छूट के बाद यह बेहतरीन वैल्यू दे रहा है।

Infinix Hot 30i स्मार्टफोन में मिलने वाले एक खास फीचर की मदद से इसकी रैम क्षमता दोगुनी की जा सकती है। फोन में 8GB इंस्टॉल्ड रैम मिलती है और 8GB वर्चुअल रैम का विकल्प मिल जाता है। इस तरह फोन में कुल 16GB रैम के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलती है। यह फीचर इंटरनल स्टोरेज के ही एक हिस्से का इस्तेमाल रैम की तरह करता है।

इतनी कीमत पर मिल रहा है Hot 30i

Infinix Hot 30i के 8GB इंस्टॉल्ड रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट को भारतीय मार्केट में 8,999 रुपये कीमत पर उतारा गया था। इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से 8,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं HDFC बैंक कार्ड से इसके लिए EMI लेनदेन पर 10 पर्सेंच अतिरिक्त छूट का फायदा दिया जा रहा है।

Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशंस

इनफिनिक्स स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में MediaTek G37 प्रोसेसर दिया गया है और प्रीमियम डायमंड पैटर्न डिजाइन मिलता है। इस फोन में Android पर आधारित XOS सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 50MP मेन सेंसर और AI सेंसर वाला डुअल कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसे डायमंड वाइट, ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।