पैसे नहीं है ज्यादा तो न करें चिंता, आज ही सिर्फ 25 हजार में Hero Splendor होगी आपकी

पैसे नहीं है ज्यादा तो न करें चिंता, आज ही सिर्फ 25 हजार में Hero Splendor होगी आपकी

Hero Splendor: भारतीय बाजार हमेशा से टू व्हीलर के लिए बहुत ही खास रही है। यहां पर इनकी बिक्री सबसे ज्यादा होती है। यही कारण है कि भारत अब टू व्हीलर सीमेंट का सबसे बड़ा बाजार बन चुका है।

और इसमें सबसे बड़ा योगदान हीरो स्प्लेंडर और होंडा एक्टिवा का है हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) को लोग बहुत ही पसंद करते हैं इसमें आपको आज भी पुरानी मजबूती और माइलेज देखने को मिलेगी। हालांकि इसकी कीमत अब बढ़ चुकी है।

अब Hero Splendor plus ₹65000 से लेकर ₹75000 तक में मिलती है। 75000 की हीरो स्प्लेंडर में आपको वह सभी आधुनिक फीचर्स मिल जाएंगे। इससे आपकी राइड आसान हो जाएगी। लेकिन आज भी लोग 65000 वाली स्प्लेंडर ही खरीदते है।

लेकिन भारत का एक बड़ा तबका ऐसा भी है जो यह हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) भी नहीं खरीद सकता है। उनके लिए सेकंड हैंड बाजार में जाकर बाइक खरीदना काफी अच्छा सौदा है। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही हीरो स्प्लेंडर के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत बहुत ही कम है।

Quikr पर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को 35000 रुपए में बेचा भेजा जा रहा है। यह बाइक बिल्कुल ही नई कंडीशन में है। इसकी मालिक ने इसे ना के बराबर चलाया हुआ है। यही कारण है कि यह ₹35000 में बिक रही है।

ओएलएक्स पर भी आपको पुरानी हीरो स्प्लेंडर बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी। यहां पर स्प्लेंडर की कीमत सिर्फ ₹30000 रखी गई है। यह 2013 मॉडल बाइक जो काफी चली हुई है। लेकिन आप इसे आज भी अपने कामों के लिए प्रयोग में ला सकते हैं।

ओएलएक्स पर ही आपको 2010 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) ₹20000 में मिल जाएगी। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई गई है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यह 40000 किलोमीटर से ज्यादा चली हुई बाइक है। आप इसे आज ही अपने घर ला सकते हैं।