11 हजार रुपये में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, 80 KMPL का देंगी माइलेज, खूब बिक रही बाइक

11 हजार रुपये में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, 80 KMPL का देंगी माइलेज, खूब बिक रही बाइक

Hero Splendor Plus: हीरो की बाइक आज सबकी पसंद है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले है जो बहुत ही ज्यादा मशहूर है। Hero Splendor Plus Black and Accent. आप इसे बहुत ही कम कीमत पर अपना बना सकते है।

Hero Splendor Plus कीमत

बात अगर कीमत की करें तो देश की सबसे बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर को इस साल 2023 में 3,42,526 हजार लोगों ने खरीदा है। ऐसे में अभी हाल ही में हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट की शुरुआती कीमत 74,801 रुपये है। वही इस बाइक की ऑन रोड की कीमत 89,877 रुपये रखी गयी है।

फाइनेंस प्लान

चलिए अब आपको Hero Splendor Plus Black and Accent के फाइनेंस प्लान के बारे में बात करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर इस बाइक को ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के हिसाब से लेते है तो आपके पास 11 हजार रुपये का बजट होना चाहिए। असल में ये 11 हज़ार का डाउन पेमेंट करना होगा। आपको इस बाइक पर 9.7 प्रतिशत के वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन मिल जाएगा। इस लोन अमाउंट को जारी होने करने के बाद आपको ये Hero Splendor Plus Black and Accent पर लोन अगले तीन साल के भीतर आपको पूरा करना होगा। आपको इस बाइक पर हर महीने 2,487 रुपये की EMI जमा देनी होगी।

इंजन और माइलेज

अब आते है इंजन और माइलेज की। बात अगर इस बाईक में मिलने वाले इंजन की बात करे तो आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी के ओर से सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन मिलता है। बाइक में दिया गया ये इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। आपको ये बाइक 80.6 किलोमीटर का माइलेज देती है जिसके वजह से ये बाइक लोगों को ये पसंद आ रही है। असल में इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।