Hero ने इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर मचाया तहलका, 3 रुपये में चलेंगी 75KM, जानें कीमत

Hero ने इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर मचाया तहलका, 3 रुपये में चलेंगी 75KM, जानें कीमत

Hero Electric Scooter: हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज में भी काफी अच्छा काम कर रही है। कंपनी ने अपने कई इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रखा है, जिनकी बिक्री काफी ज्यादा हो रही है। अब हीरो अपनी नई Electric A2B को लॉन्च करने वाली है और यह काफी अच्छा परफॉर्म करती है।

अभी तक आई जानकारी के मुताबिक Hero Electric A2B एक ऐसी साइकिल है जिसमें आपको कई सारी सुविधाएं मिलने वाली है। यह एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक का रेंज देने वाली है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी।

देखा जाए तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक स्कूटर की तरह काम करने वाली है। हालांकि हीरो इसे एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के तौर पर ही लॉन्च करेगी। लेकिन इसका लुक किसी साइकिल की तरह ही है।

2024 में लांच होने वाली Hero Electric A2B की कीमत 35 हजार रुपए होगी और इस कंपनी अपने आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बेचने वाली है। मार्केट में इसका मुकाबला Avon Lite, Avon E Scoot और Avon E Plus से होने वाला है और बता दे की इलेक्ट्रिक साइकिल्स की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। इन प्लेयर्स के सामने हीरो इलेक्ट्रिक a2b का टिक पाना काफी मुश्किल है। लेकिन फिर भी कस्टमर एक बार हीरो की इलेक्ट्रिक साइकिल को जरूर देखेंगे।

अगर आप बार-बार पेट्रोल भरने से तंग आ चुके हैं तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। आज के समय कई लोगों के पास यह बाइक है। सेगमेंट में बढ़ते डिमांड को देखते हुए ही कंपनी ने इसे लॉन्च करने का फैसला किया है। हालांकि बाद में कस्टमर रिव्यु के आधार पर इसमें कुछ बदलाव भी किया जा सकता हैं। लेकिन फिलहाल इसे कंपनी ने अपने हिसाब से लांच करने जा रही हैं।