Desi Bhabhi Sexy Video: भाभी ने किया सेक्सी डांस, देखें वीडियो

Desi Bhabhi Sexy Video: साल 2000 में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की तमिल फिल्म मुथावन में एक बेहद खूबसूरत गाना कादल था जिसे उस वक्त के मशहूर तमिल गायक उन्नी कृष्णन और हरिनी ने गाया था।

ये गाना भी उस वक्त काफी पसंद किया गया था

जैसा कि आप जानते हैं कि आज लोग सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने की होड़ में हैं, आजकल लोग रील वीडियो या शॉर्ट वीडियो बनाकर रातोंरात वायरल होना चाहते हैं, हर कोई मशहूर होना चाहता है। लोगों को उसे जानना चाहिए.

हाल ही में कादल गाने की धुन पर लोगों के शॉर्ट वीडियो बनाने का चलन काफी तेजी से चल रहा है और आम लोग ही नहीं बल्कि जो पहले से स्टार हैं वो भी इस पर रील बनाकर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया स्टार देसी भाभी डांस ने भी इस म्यूजिकल धुन पर अपने पैर थिरकाए.

इस 21 सेकंड के वीडियो मेंदेसी भाभी डांस एक सफेद फूलों से प्रिंटेड साड़ी में काफी प्यारी नजर आ रही है और उसपर से कादल के धुन पर वो जिस तरह अपने पैर थिरकाने के साथ साथ जो अपने एक्सप्रेशन दे रही है वह काफी लाजवाब है।वैसे तो ये पेशे से सिंगर है और बेहद सुरीला भी गाती है लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने डांस में जोहर दिखाए वो काफी काबिले तारीफ है।

लोग इनके इस रील वीडियो को देखना बार बार पसंद कर रहे है।इस वजह से इस वीडियो अभी तक रिकार्ड 5.6 मिलियन व्यूज आ चुके है और करीब 5 लाख लोगो से अधिक लाइक कर चुके है।आपको जानकारी के लिए बता दे इन्होंने ये देसी भाभी डांस अपने इंस्टा आईडी singer_shirisha_official पर शेयर किया है।

इंस्टा पर इनके करीब 2 लाख लोग फॉलोअर है और ये आए दिन रील और अपने सिंगिंग से अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती है।

https://www.instagram.com/reel/CfGURIAoCx4/?utm_source=ig_web_copy_link