2487 रुपये में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, खरीदने वालों की लग गई भीड़

2487 रुपये में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, खरीदने वालों की लग गई भीड़

Hero Splendor Plus: आज के समय में टू व्हीलर की जरूरत हर घर मे होती है। खासकर माध्यम वर्गीय परिवार में लोग ऑफिस से लेकर घर की कोई छोटी से छोटी काम के लिए बाइक का इस्तेमाल करते हैं।

अगर हम हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की बात करें, तो भारतीय टू व्हीलर बाजार में इस कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक ऐसी ही बाइक है।

कंपनी की इस बाइक का नाम हमेशा सेलिंग के मामले में टॉप पर रहता है। इस बाइक में बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन का कंपनी ने उपयोग किया है। जो ज्यादा माइलेज ऑफर करने भी सक्षम है। इसमें बेहतर राइड अनुभव के लिए कंपनी कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती है।

आज इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक के Black and Accent वेरिएंट पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी देंगे। जिसके तहत यह बाइक महज 2,487 रुपये की मंथली ईएमआई पर आपकी हो सकती है। आपको बता दें कि इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 74,801 रुपये रखी गई है। ऑन रोड इसकी कीमत 89,877 रुपये हो जाती है।

जबरदस्त फाइनेंस प्लान के साथ आती है Hero Splendor Plus
हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के Black and Accent वेरिएंट को अगर आसान मशिक किस्तों में खरीदने की अगर आपकी योजना है। तो आपको बता दें कि इसे आसानी से खरीदने के लिए बैंक 77,419 रुपये का लोन आपको उपलब्ध करा देगी।

इस बाइक पर लोन आपको 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिलेगा। लोन मिलने के बाद आपको 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी के पास जमा करना होगा। वहीं लोन की पेमेंट आपको हर महीने 2,487 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होगी।

Hero Splendor Plus बाइक के इंजन की डिटेल से जानकारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें 97.2 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया गया है। इस इंजन की क्षमता 8.02 bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 Nm टॉर्क बनाने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 4-स्पीड गियरबॉक्स का उपयोग किया गया है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल 80 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है।