BSNL ने सस्ते रिचार्ज से मचाई धूम, 150 रुपये से कम में पाएं 60GB डेटा, फ्री कॉलिंग सहित बंपर सुविधाएं

BSNL Recharge Plans under 200: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स को बनाये रखने के लिए कई सस्ते और शानदार प्लान्स मौजूद हैं। बीएसएनएल के प्लान्स को ग्राहकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

बीएसएनएल के कुछ प्लान्स इस समय प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। बीएसएनएल ने कम कीमत में बेहतरीन प्लान्स की भरमार कर रखी हुई है।

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए बेहद ही सस्ता और जबरदस्त प्लान खोज रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। बीएसएनएल के इस प्लान में 30 दिन की वैधता मिलती है।

इसके अलावा प्लान में कॉलिंग और फ्री SMS की भी सुविधा मिल रही है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 150 रुपये से भी कम है।

Bsnl का 150 रूपए से कम कीमत वाला प्लान

Bsnl कंपनी का 140 रुपये वाला प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में हर दिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं।

प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को 2GB डेली डेटा मिलता है। यानी 140 रुपये में 60GB डेटा डेटा का लाभ उठाया जा सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसका फायदा सभी BSNL यूजर्स नहीं उठा सकते हैं।

यह ऑफर सिर्फ गुजरात के ग्राहकों यानी RNSBL के लिए है। हालांकि, आपको जरा भी निराश होने की जरुरत नहीं है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान्स मौजूद हैं, जो कम कीमत में डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स प्रदान करते हैं।

बीएसएनएल का 147 रुपये वाला प्लान

BSNL के 147 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें यूजर्स को कुल 10GB डेटा मिलता है, मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरुरत के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं।

डेटा के साथ ही प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री BSNL ट्यून्स की सुविधा भी दी जा रही है। प्लान के साथ कोई SMS लाभ नहीं मिलता है।