BSNL ने उड़ाई जियो और एयरटेल की नींद, बहुत कम रुपये में 84 दिन तक मिलेंगी बंपर सुविधाएं

BSNL ने उड़ाई जियो और एयरटेल की नींद, बहुत कम रुपये में 84 दिन तक मिलेंगी बंपर सुविधाएं

भारत में जब किसी टेलीकॉम कंपनी का जिक्र होता है तो सबसे पहले रिलायंस जियो और एयरटेल का नाम आता है। ये टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को कम रुपये में ही तमाम बेहतरीन सुविधाएं देती हैं, जिसका असर भी देखने को मिलता है।

क्या आप जानते हैं कि देश में दोनों कंपनियों से अलग भी बीएसएनएल ऐसा प्लान लेकर आई है जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही है। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार बीएसएनएल भी अपने यूजर्स के दिलों की धड़कन पर राज कर रही हैं।

हम कंपनी के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी को पागल बनाती दिख रही है। प्रीपेड प्लान की कीमत ज्यादा नहीं और तमाम सुविधाओं से लैस है, जो मौका हाथ से तनिक भी ना जाने दें। बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान की कीमत 600 रुपये से कम निर्धारित की गई है जो किसी सुनहरे प्लान की तरह है। डिटेल जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ने की जरूरत होगी।

BSNL का सस्ता प्लान मचा रहा गर्दा

बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 599 रुपये तय की गई है, जिसमें तमाम शानदार ऑफर यूजर्स का दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

इसके साथ ही प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं, जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। इसमें अनिलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इस प्लान में प्रति दिन के खर्च निकाले तो करीब 3 रुपये होगा। हर महीने के खर्च की बात करें तो 200 रुपये आएगा। इसलिए जरूरी है कि आप बिना समय गंवाएं यह रिचार्ज करा लें जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

229 वाले प्रीपेड प्लान में मिल रही तमाम सुविधाएं

बीएसएनएल का 229 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके अलावा रोजाना 2जीबी डेटा का लाभ ले सकते हैं। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट चलता रहेगा। 40KBPS की रफ्तार से आप इंटरनेट की सुविधा का फायदा प्राप्त कर सकते हैं।