Bsnl ने उड़ाई Jio और एयरटेल की नींद, कम दाम में दे रही 150Mbps स्पीड और 2000GB डेटा

ब्राडबैंड कनेक्शन की डिमांड तेजी से बढ़ी है। कंपनियां भी यूजर्स को लुभाने के लिए शानदार प्लान दे रही हैं। सरकारी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर BSNL भी इस रेस में प्राइवेट कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है।

बीएसएनएल के भारत फाइबर में कई सारे प्लान मौजूद हैं, लेकिन यहां हम आपको 999 रुपये वाले सुपर स्टार प्रीमियम प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इस प्लान में कंपनी 150Mbps की स्पीड और 2000GB डेटा के साथ कई सारे ओटीटी का सब्क्रिप्शन दे रही है। बीएसएनएल के इस प्लान की सीधी टक्कर जियो और एयरटेल फाइबर 999 रुपये वाले प्लान से है। आइए डीटेल में जानते हैं इन तीनों कंपनियों के इस प्लान के बारे में।

Bsnl का 999 रुपये वाला प्लान

Bsnl फाइबर के इस प्लान में आपको 2000GB तक 150Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में ऑफर की जा रही इंटरनेट स्पीड घट कर 10Mbps की हो जाएगी। प्लान अनलिमिटेड डेटा डाउनलोड बेनिफिट के साथ आता है। इसमें आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव और जी5 के साथ कई सारे ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस दे रही है।

जियो फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्रीपेड फाइबर प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी 150Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड दे रही है। प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। जियो फाइबर का यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इस प्लान में टोटल 14 ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा भी शामिल है।

एयरटेल Xstream का 999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में आपको 200Mbps की स्पीड मिलेगी। इंटरनेट यूज के लिए प्लान में अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। एयरटेल का यह प्लान अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, Xstream Premium पैक और विंक म्यूजिक के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।