Bounce Electric Scooter New Year Offer: नए साल पर Bounce का तोहफा, कम कीमत में लंबी रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर हुई लॉन्च

Bounce Electric Scooter: इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप कंपनी वॉइस ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर E1 लॉन्च कर दिया था। कंपनी को एक नए स्कूटर की आवश्यकता थी, जिससे इसकी सेल को ग्रोथ मिल सके।

Bounce Electric Scooter को करे बुकिंग

अब कंपनी ने एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 45000 रुपए रखी है। आप चाहे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹499 की कीमत पर बुक भी कर सकते हैं। कंपनी इसकी ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकिंग ले रही है इसकी डिलीवरी मार्च महीने से शुरू कर दी जाएगी।

इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेंगा बैटरी स्वॅपिंग फीचर

कंपनी के सीईओ विवेकानंद जी ने बताया है कि यह अपने तरह की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी स्वॅपिंग फीचर दिया जाएगा। इसके कारण आपको इसे चार्ज करने में झंझट नहीं होगी। कंपनी बहुत ही जल्द एक नेटवर्क तैयार करने वाली है जिसके जरिए जगह-जगह बैटरी चार्जिंग स्टेशंस लगाए जाएंगे। जहां पर आप अपने बैटरी को एक्सचेंज कर सकते हैं। इसमें पेट्रोल स्कूटर की तुलना में 40% कम खर्च आने वाला है।

खरीद सकते है Bounce Infinity E1

अगर इसी तकनीक पर बेस्ड आपको कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए तो आप कंपनी की बाउंस इंफिनिटी E1 खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 68,999 रुपए रखी गई है। यह सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक का रेंज देती है इसमें 2 किलो वाट आवर का बैट्री पैक दिया गया है और जल्द ही कंपनी इसे अपग्रेड कर सकती है।

Bounce के इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज

बाउंस इंफिनिटी E1 को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है और चार्ज होने के बाद यह 65 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर दौड़ने में सक्षम है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 8 सेकंड में ही 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसके द्वारा 93 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी जनरेट किया जाता है जो काफी ज्यादा है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की वारंटी

कंपनी ने इस पर 3 साल या फिर 50000 किलोमीटर तक की वारंटी दी है। अगर आप इसे ध्यानपूर्वक चलाते हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबे समय तक आपका साथ देने वाली है। इसमें अलग-अलग कंडीशन के लिए अलग-अलग मोड दिए हुए हैं। जिसके जरिए आपकी राइड और भी आरामदायक और मजेदार बन जाती है।