बेस्ड Mahindra Bolero में नए प्लेटफ़ॉर्म होने वाले हैं ये खास बदलाव, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान

Mahindra Bolero

नई दिल्ली। New Mahindra Bolero: इस समय मार्केट में एसयूवी कारों की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। बात एसयूवी की हो और उसमें 23 साल से मार्केट में राज कर रही बोलेरो (Mahindra Bolero) का नाम ना हो ये तो संभव ही नहीं। ये कार गांव से लेकर शहर तक में लोगों को काफी पसंद आती है। कच्चे रास्ते से लेकर शहरी ट्रैफिक तक में ये कार काफी पसंद की जाती है। पहली बार इस कार को साल 2000 में लॉन्च किया गया था। अब ये कार नए अपडेट फीचर्स के साथ आने वाली है। चलिए आपको इसके बारे में और भी जानकारी देते हैं।

Mahindra Bolero: प्लेटफॉर्म होगा नया

अब वाहन निर्माता कंपनी बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म U171 पर इसे लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी ने इस कार को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी है। न ही अभी तक इस कार के कीमत का कोई खुलासा किया गया है। लेकिन इसकी कीमत पुराने मॉडल के आसपास ही हो सकती है। कार के डिजाइन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस कार के बॉक्सी लुक को ही बरकरार रखा सकती है।

Mahindra Bolero फीचर्स

कंपनी इस कार में कई दमदार फीचर्स देने वाली है। ये एक प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली है। इसमें  मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलेस कनेक्टिविटी और 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा, सेंसर जैसी सेफ्टी फीचर्स भी मिल सकते हैं।

Mahindra Bolero इंजन

इस कार को सबसे अधिक इंजन के कारण ही पसंद किया जाता है। लेकिन इसमें सबसे खास बात ये है कि इसका माइलेज काफी शानदार होने वाला है। इसमें 1.5 लीटर का इंजन मिल सकता है। ये एक लीटर में 20 किलोमीटर तक का एवरेज भी दे सकती है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 9.80 लाख रुपये है।