अनबन की खबरों के बीच पति और ससुर संग जमकर नाचीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, वीडियो हुआ वायरल

अनबन की खबरों के बीच पति और ससुर संग जमकर नाचीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, वीडियो हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन के अपने पति अभिषेक संग तकरार की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन अब कपल ने अपनी बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में एक साथ शिरकत करते साबित कर दिया है कि उनके बीच सबकुछ ठीक है।

जहां बीते दिन ऐश्वर्या को पति संग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में देखा गया तो वहीं अब एक्ट्रेस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे पति और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय ‘ओम शांति ओम’ के गाने ‘दीवानगी-दीवानगी’ पर ससुर संग नाच रही हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन भी उनके आस-पास हैं। इसके बाद वे करण जौहर और शाहरुख खान के साथ भी जमकर नाचती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का ये वीडियो वायरल हो गया है और यह साफ हो गया है कि उनकी मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक है।

एक ही कार में घर लौटी ऐश्वर्या राय

बता दें कि एनुअल फंक्शन खत्म होने के बाद ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ ही बाहर निकलते देखा गया। इसके बाद कपल एक ही कार में बैठकर घर लौटते नजर आए। इससे पहले अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या की मां को संभालते भी देखा गया था। ये तमाम चीजें कपल के डिवोर्स की खबरों पर फुल स्टॉप लगा रही हैं।

2007 में शादी के बंधन में बंधे थे ऐश्वर्या और अभिषेक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। इसके बाद ऐश्वर्या ने शादी के 4 साल बाद 16 नवंबर, 2011 को एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आराध्या है। ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।