Airtel Recharge: एयरटेल ने पेश किया कमाल का प्लान, 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स फ्री, मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

Airtel Recharge: टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कई कमाल के ऑफर्स दे रही हैं। एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान उनमें से एक है। एयरटेल का यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जो हर दिन ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी चाहते हैं।

प्लान में 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान में कंपनी अमेजन प्राइम की फ्री मेंबरशिप भी दे रही है। इस बीच यूजर्स को प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। इस प्लान में कंपनी 56 दिनों की वैलिडिटी दे रही है।

इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा। अगर आप एयरटेल के 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले इलाके में रहते हैं तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। प्लान में मिलने वाले अतिरिक्त बेनिफिट्स में एयरटेल एक्सट्रीम प्ले शामिल है।

यह यूजर्स को सोनी लिव और इरोज नाउ सहित 15 से अधिक ओटीटी ऐप तक पहुंच प्रदान करेगा। कंपनी के इस प्लान में 56 दिनों के लिए एयरटेल प्राइम की मेंबरशिप भी दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में हैलोट्यून्स Apollo 24×7 और Wynk Music का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।