Airtel ने Jio की उड़ाई नींद, कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान्स, बड़ी मुसीबत

एयरटेल की ओर से ग्राहकों के लिए एक नए Prepaid Plan को लॉन्च कर दिया है, ये प्लान 869 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ है। यह प्लान कंपनी का नया प्लान है जो Reliance Jio को टक्कर दे रहा है।

इस प्लान में दिए जा रहे हैं, पहले 839 रुपये के Airtel Plan में मिल रहे थे। अब यही बेनेफिट आपको 869 रुपये के प्लान में दिए जा रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर latest Airtel Plan में आपको क्या क्या दिया जा रहा है।

Airtel का 869 रुपये वाला प्लान

Airtel के 869 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 2GB डेली डेटा दिया जा रहा है, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इस प्लान के अन्य बेनेफिट देखें तो इसके साथ ग्राहकों को Disney+ Hotstar का 3 महीने के लिए फ्री एक्सेस मिलता है। इसके अलावा प्लान में Unlimited 5G डेटा भी दिया जाता है। प्लान में 84 दिन की वैलिडीटी भी मिलती है।

इतने पर ही इस प्लान के बेनेफिट खत्म नहीं होते हैं। असल में इस प्लान के साथ RewardsMini Subscription दिया जाता है, प्लान में Apollo 24/7 सर्कल का फ्री बेनेफिट मिलता है। प्लान में Free Hellotunes और Wynk Music एक्सेस मिलता है। यहाँ ध्यान देने वाली यह बात है कि FUP Limit पूरी होने के बाद इंटरनेट स्पीड मात्र 64Kbps ही रह जाती है।

जैसे कि हम आपको बता चुके है कि पहले ऐसे ही बेनेफिट 839 रुपये के प्लान में मिलते थे, अब यह आपको 869 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं। हालांकि आप इन दोनों ही प्लान से कन्फ्यूज हो सकते हैं। आइए आपका कन्फ्यूजन दूर करते हैं और आपको Airtel के 839 रुपये की कीमत वाले प्लान के बारे में भी बताते हैं।

Airtel का 839 रुपये वाला प्लान

Airtel के 839 रुपये के प्लान में डेली 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। उसके अलावा प्लान में Unlimited Calling और डेली 100 SMS भी मिलते हैं। प्लान में 84 दिन की वैलिडीटी भी दी जाती है। प्लान के साथ Airtel Xstream Play भी मिलता है जिसकी मदद से आप 15+ OTT का लाभ ले सकते हैं।

Airtel के इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited 5G डेटा भी ऑफर किया जाता है। इसके अलावा RewardsMini Subscription, Apollo 24/7 सर्कल का एक्सेस, Free Hellotunes और Wynk Music का एक्सेस मिलता है।

अब आप समझ गए होंगे कि नए प्लान के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस आपको अलग से दिया जा रहा है, जो 839 रुपये के प्लान में नहीं दिया जा रहा है।