Weather Alert Today: यूपी में सुबह-सुबह कोहरा, इन राज्यों में होगी बारिश, जानें देशभर के मौसम का हाल

India Weather
Weather Alert Today: यूपी में सुबह-सुबह कोहरा, इन राज्यों में होगी बारिश, जानें देशभर के मौसम का हाल

Weather Alert Today : देश के निचले इलाकों को छोड़कर लगभग पूरे देश में मौसम शुष्क बना हुआ है। हालांकि, एक दिन बाद ताजा पश्चिमी विक्षोभ आ रहा है। IMD के मुताबिक, यह एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ है, जो 23 नवंबर को आ रहा है।

इन इलाकों में बारिश

मौसम का पूर्वानुमान लगाने वाली एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक, आज यानी 22 नवंबर को तमिलनाडु, दक्षिण कर्नाटक और केरल में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। ओडिशा के दक्षिणी तट, दक्षिणी छत्तीसगढ़ और पूर्वोत्तर भारत में हल्की बारिश संभव है। 23 नवंबर को पश्चिमी हिमालय की पहाड़ियों के ऊपरी इलाकों में हल्की बारिश और बर्फबारी भी संभव है।

दिल्ली का मौसम

राजधानी दिल्ली के मौसम की बात की जाए तो यहां का मौसम भी शुष्क बना हुआ है। यहां के मौसम में कोई खास फेर बदल नहीं हो रहा है। दिल्ली और इसके आस-पास के इलाकों में कोहरा देखा जा रहा है और सुबह और शाम के वक्त ठंड बढ़ रही है।

उत्तर प्रदेश के मौसम का हाल

यूपी की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान एक प्वाइंट गिरकर 13 डिग्री सेल्सियस हो सकता है और अधिकतम तापमान भी गिरावट के साथ 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है। लखनऊ में भी सुबह कोहरा या धुंध देखी जा सकती है और बाद में आसमान मुख्यतः साफ रहेगा।