Launching से पहले लीक हुई Vivo X100 Pro की अनबॉक्सिंग वीडियो, मिलेगा 120W चार्जर, देखें इसका Beautiful Design

वीवो की अपकमिंग फ्लैगशिप Vivo X100 Series का लंबे समय से काफी इंतज़ार किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन सीरीज चीन में 13 नवंबर को लॉन्च होने वाली है और कुछ महीनों बाद यह भारत में भी आएगी।

इस सीरीज में संभावित तौर पर Vivo X100, X100 Pro और X100 Pro+ मॉडल्स शामिल होंगे। हालांकि, पिछले साल की तरह भारत में केवल X100 और X100 Pro आने की उम्मीद है।हाल ही में कंपनी ने X100 Pro के कलर ऑप्शंस का खुलासा किया था और अब एक Weibo यूजर ने इस स्मार्टफोन की अनबॉक्सिंग वीडियो को लीक किया है।

Vivo X100 Pro की अनबॉक्सिंग वीडियो लीक्डGizmochina की रिपोर्ट के अनुसार Tech Geek नाम के एक टेक रिव्यूअर ने अपकमिंग X100 Pro को अनबॉक्स किया और उसे चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर लीक कर दिया। अनबॉक्सिंग वीडियो से स्मार्टफोन का डिजाइन और बॉक्स के अंदर की चीजों का खुलासा हो गया है। आइए उन्हें देखते हैं।X100 Pro: डिजाइनवीडियो में इस स्मार्टफोन को स्टार ब्लू कलर में देखा गया है। इसके अलावा फोन के बैक पर बड़े कैमरा मॉड्यूल का भी खुलासा हुआ जो ठीक वैसा है जैसा हम आधिकारिक पोस्टर्स में भी देख चुके हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि इस कैमरा मॉड्यूल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही कैमरा मॉड्यूल के बीच में Zeiss ब्रांडिंग भी दी गई है। स्मार्टफोन के टॉप राइट कॉर्नर पर LED फ्लैश भी देखा जा सकता है। फोन के फ्रन्ट पर एक कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच-होल कटआउट दिया है। इसके अलावा पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स पैनल के दाईं ओर रखे गए हैं।अब इन-बॉक्स कॉन्टेन्ट की बात करें तो अनबॉक्सिंग वीडियो से खुलासा हुआ है कि X100 Pro स्मार्टफोन 120-वॉट अडाप्टर, USB टाइप-सी केबल और पेपरवर्क के साथ आ सकता है।