चमचमाती कार से उतरीं दो लड़कियांं और घर के सामने कर दिया ऐसा कांड, वीडियो ने खोल दी पोल

घर से सोने के आभूषण और कैश चोरी होते रहते हैं लेकिन अब घर के बाहर से गमले भी चोरी होने लगे हैं। अनोखा मामला पंजाब के मोहाली से सामने आया है। जहां महंगी कार से आईं दो लड़कियां कोठियों के सामने रखे गमले को चुराकर रफूचक्कर हो गईं।

यह चोरी इसलिए हैरान करने वाली है कि चोरी करने वाली दोनों लड़कियां हाईप्रोफाइल हैं। गमला चोरी करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। मोहाली के सेक्टर-78 की यह घटना पंजाब के मोहाली के सेक्टर-78 की यह घटना है। यह इलाका काफी पॉश माना जाता है। इलाके में बड़ी शानदार कोठियां हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लडकियां सफेद रंग की सेडान कार से आती हैं। पहले वह इधर-उधर देखती हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि यहां कोई है तो नहीं। इसके बाद कार निकलती हैं और फिर घर की दीवार पर रखे गमलों को उठाकर फटाफट वापस में कार में बैठकर फरार हो जाती हैं।

इसके बाद लड़कियां फिर आती हैं और अन्य गमले भी उठाकर ले जाती है। इन घरों के गेट पर सीसीटीवी था इसलिए चोरी की ये घटना रिकॉर्ड हो गई। फिलहाल, महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है।

बताया गया है कि इस इलाके के लोग इस तरह के गमलों की चोरी से काफी परेशान हो गए हैं। बता दें कि जी 20 सम्मेलन के दौरान गमलों की चोरी की कई घटनाएं सामने आईं थी। ऐसे ही एक मामले में गुरुग्राम के 50 साल के एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया था।