महिला ने एक साथ पकड़ लिए 5-6 सांप, हम तो देखते ही गए कांप, आप भी देखिए Viral Video

Woman Grab Snakes Video Viral: सांप को देखते ही किसी भी रूह कांप जाए, लेकिन एक महिला को सांपों से बिल्कुल डर नहीं लगता, तभी तो वह एक नहीं 5-6 सांपों को बिना डरे हाथ में पकड़ लेती है।

इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। महिला साड़ी पहने हुए है। हाथ में गर्दन से उसने 5 से 6 सांप पकड़ रखे हैं। ग्लव्स भी पहने हुए हैं, लेकिन सांपों को ऊपर से नीचे तक सहलाते हुए वह जिस तरह से हंस रही है, उसे देखकर लगता है कि उसे बिल्कुल भी सांपों से डर नहीं लगता, लेकिन इस वीडियो को देखेंगे तो एक बार रूह जरूर कांप जाएगी।

यूजर्स ने महिला को असली सपेरा बतायामीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake_rescuer_bipin नामक यूजर ने शेयर कर किया है। इस वीडियो को जहां अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कई लोगों ने लाइक करते हुए इसे री-पोस्ट भी किया है। यूजर्स महिला की निडरता को देखकर भी हैरान हैं कि कैसे वह साड़ी पहने हुए भी सांपों को बिना डरे सहला रही है। मुस्कुरा रही है। एक यूजर ने लिखा कि महिला एक असली सपेरा है! वह सांपों के साथ इतनी सहजता से निपटती है, जैसे वह उन्हें अपना परिवार समझती हो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं उसकी बहादुरी से काफी प्रभावित हूं। सांपों के साथ काम करना खतरनाक हो सकता है, लेकिन वह बिना डर के ऐसा काम कर रही।लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें का WhatsApp Channel रील बनाकर अपलोड करने का क्रेज बढ़ामीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक यूजर ने तो हर-हर महादेव के नारे लगाए। कई लोगों ने महिला की हिम्मत की तारीफ की। सांपों के प्रति महिला के प्यार और समर्पण को सराहा। बता दें कि आजकल के युवाओं के लिए इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अपलोड करना ट्रेंड बन गया है, लेकिन इस कैटेगरी में सिर्फ नौजवान ही नहीं, बल्कि महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं। हर कोई अपने-अपने तरीके से रील बनाकर उन्हें लोगों से शेयर करता है और कब कौन-सी वीडियो वायरल हो जाए, पता नहीं चलता। इसी तरह सांपों को पकड़ने वाली महिला ने भी वीडियो बनाया और सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।