खेत में दफन था बेटे का शव, पुलिस ने नहीं परिजनों ऐसे ढूंढा, हैरान कर देगी मौत की ये कहानी

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक युवक की दर्दनाक मौत का हैरान कर देने वाला खुसाला हुआ. बताया जा रहा है कि एक किसान ने अपने खेत को जंगली जानवरों से बचाने के लिए बिजली के तार लगाए थे. जिसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. इतना ही नहीं डर से किसान लाश को खेत में ही दफना दिया.

मृतक के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद परिजनों ने खुद खोजबीन शुरू की और चार दिन बाद पूरे मामले से पर्दा हटा दिया. यह घटना जिले के कोठारी थाना अंतर्गत तोहगांव की है. किसान गिरिधर धोटे ने खेत में फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए चारों तरफ बिजली के तार लगाए थे. करंट लगने के से युवक की मौत, खेत में दबा मिला शवबता दें, रात में अंधेरा होने के कारण 45 वर्षीय पतरू वलसु टेकाम तार की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि पतरू टेकाम रोज जिस रास्ते से काम पर जाता था उसी रास्ते पर उन्होंने बारीकी से खोजबीन शुरू की. जब परिजन गिरधर के खेत में पहुंचे और उससे बात करनी चाही तो उसके हाव-भाव संदिग्ध लगे.

इस पर उन्हें कुछ शक हुआ और फिर से उन्होंने गिरधर के खेत में बारीकी से जांच की. इस दौरान एक गड्ढा दिखाई दिया जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि उसे हाल ही में भरा गया है. उस गड्ढे की मिट्ठी भी टीली और गीली थी. वहां कुछ कीड़े भी दिखाई दे रहे थे.परिवार वालों का शक हुआ और उन्होंनें इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने गड्ढा खोदा तो पूरा मामला सबके सामने आ गया. यह देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने खेत मालिक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी है.मृतक के परिजनों ने ढूंढा खेत में दफन शवदरअसल बीती शनिवार की रात से ही पतरू वलसु टेकाम गायब था. तभी से परिजन उसे खोज रहे थे. पर वह कहीं नहीं मिला और स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पतरू वलसु के रिश्तेदार रविंद्र कोडापे ने बताया कि उसे ढूंढने के दौरान यह खेत छूट गया था.

पहले हम नदी के पास गए वहां से आते समय इस खेत में अच्छी से छानबीन की और देखा कि खेत का मालिक और उसकी पत्नी पानी दे रहे हैं. मैंने उन्हें फोन किया लेकिन उन्होंने जानबूझकर मेरा फोन नहीं उठाया और इससे मुझे उन पर शक हुआ. इसलिए मैंने उसके खेत की पूरी छानबीन की इसके बाद मामले का खुलासा हुआ.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कीइस मामले पर जांच अधिकारी विकास गायकवाड ने बताया कि 20 तारीख को पुलिस स्टेशन कोठरी में युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट दी गई थी. जांच के दौरान 23 तारीख को गांव के पुलिस पाटिल के माध्यम से हमें जानकारी मिली की खेत में एक युवक की बॉडी दफनाई गई है. इसी जानकारी के आधार पर हम घटना स्थल पर पहुंचे और जांच की. यह शव पतरु टेकाम का है इसकी शिनाख्त परिजन कर चुके हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.