Jio और Airtel के प्लान्स ने उड़ाई नींद, 199 रुपये में कौन दे रहा ज्यादा डेटा, वैलिडिटी में कौन है सबसे आगे?

Jio और Airtel के प्लान्स ने उड़ाई नींद, 199 रुपये में कौन दे रहा ज्यादा डेटा, वैलिडिटी में कौन है सबसे आगे?

आप भी अगर Reliance Jio या फिर Airtel कंपनी के प्रीपेड यूजर हैं तो हमारी आज की खबर खास आप लोगों के लिए है। हम आज दो ऐसे प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत ही अर्फोडेबल कीमत में मिलते हैं, इन प्लान्स की कीमत है 199 रुपये है।

अब सवाल यहां यह उठता है कि आखिर Jio या फिर Airtel आखिर 199 रुपये में कौन देता है ज्यादा डेटा और वैलिडिटी का फायदा?

आप भी अगली बार अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करने से पहले ये जरूर चेक करें कि आप जिस भी प्लान को खरीद रहे हैं, उस कीमत में दूसरी कंपनी यूजर्स को क्या ऑफर कर रही है?

Reliance Jio 199 Plan Details: जानें बेनिफिट्स

199 रुपये वाले रिलायंस जियो रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा.

Jio 199 Plan Validity: वैलिडिटी है कितनी?

199 रुपये वाले इस जियो प्लान के साथ आपको 23 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इसी के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड आदि जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाएगा.

Airtel 199 Plan Details: जानिए बेनिफिट्स

199 रुपये वाले इस एयरटेल रिचार्ज प्लान के साथ आप लोगों को 3 जीबी हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा, साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा का फायदा दिया जाएगा.

Airtel 199 Plan Validity: वैलिडिटी है कितनी?

199 रुपये वाले एयरटेल प्लान के साथ आपको 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाएगी, एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि कम कीमत में आने वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को फ्री हेलो ट्यूल, विंक म्यूजिक का भी एक्सेस दिया जाएगा।