शख्स ने फावड़े से काटकर की पत्नी की हत्या, एक वजह बनी वारदात की वजह, जानिए मामला

यूपी के बाराबंकी से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां घुंघटेर थाना क्षेत्र में सोमवार को तड़के एक पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की फावड़ से वार कर कथित तौर पर हत्या कर दी।

वह ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूचना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की।ईंट भट्ठे पर काम करता था पतिमामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीतापुर जिले के थाना महमूदाबाद क्षेत्र का निवासी मोतीलाल अपनी 27 साल की पत्नी रजनी के साथ यहां घुंघटेर क्षेत्र के ग्राम बद्दूपुरवा स्थित मंसूरी ईंट भट्ठे पर काम करता था। वह भट्ठा के पास ही झोपड़ी बनाकर रहता था। उसके अन्य साथी भी वहीं पर रहते थे। अवैध संबंध का था शकएसपी ने बताया कि मोतीलाल को अपनी पत्नी पर किसी और से अवैध संबंध होने का शक था और इसी बात को लेकर आज सुबह दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद दोनों में बहस होने लगी। इसी दौरान नाराज पति ने झोपड़ी के अंदर रखे फावड़े से पत्नी पर कई वार किए

जिससे रजनी की मौके पर ही मौत हो गई।सिंह के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। रजनी को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। आगे की जांच की जा रही है।घर की सफाई को लेकर हुए झगड़े में पत्नी ने काट लिया पति का कानदिल्ली के सुल्तानपुरी में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने गुस्से में आकर अपने पति का दाहिना कान काट लिया। पुलिस ने रविवार को इस मामले की जानकारी दी। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि काटे जाने के कारण उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा टूट गया और उसे सर्जरी करानी पड़ी। पीड़ित शख्स ने इलाज के बाद पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।