सुहागरात पर अचानक चीखने लगा दूल्हा, दुल्हन ने पहली रात पर ही कर दिया ऐसा कांड

आधुनिकता के इस दौर में रिश्ते जुड़ने से ज्यादा टूटने लगे हैं। रोजाना रिश्ते तोड़ने के लिए लाखों अर्जियां कोर्ट में पहुंच रही है। ये तो उन रिश्तों की बात है जो शादी के बाद कुछ दिन बाद सामने आते हैं।

लेकिन आजकल शादी के तुरंत बाद ​रिश्ते टूटने के मामले सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला रुढ़की से सामने आया है, जहां सुहागरात की रात की पति-पत्नी के बीच ऐसा हो गया कि रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर का है, जहां रहने वाले युवक का विवाह 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से हुआ था। शादी पूरे रस्मों रिवाज और धूम धाम से हुई, लेकिन बात सुहागरात पर बिगड़ गई। दोनों के बीच बात ऐसी बिगड़ी कि दूल्हा कमरे में ही चीखने लगा। जैसे ही परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो सब दंग रह गए।

बताया जा रहा है कि सुहागरात की सेज पर दूल्हा-दुल्हन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बिगड़ी कि दुल्हन बौखला गई और दूल्हे को पीटने लगी। शोर शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। शोर शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हो पाया। मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

फिलहाल दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि दंपति के दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी है।

विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है। पति का कहना है की पत्नी मानसिक बीमार है। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी ने पिटाई की थी। पीड़ित का कहना है कि ससुराल पक्ष ने पत्नी की मानसिक बीमारी की बात छुपाई है।