कंपनी ने पेश किया 23 रुपये का नया प्लान, जितना भी इस्तेमाल करे इंटरनेट, नहीं होगा खत्म डेटा

कंपनी ने पेश किया 23 रुपये का नया प्लान, जितना भी इस्तेमाल करे इंटरनेट, नहीं होगा खत्म डेटा

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने यूजर्स के लिए नया प्रीपेड प्लान लेकर आई है। यह एक डेटा वाउचर है। 23 रुपये के इस डेटा वाउचर को यूजर्स अपने रेगुलर प्रीपेड प्लान के साथ जोड़ सकते हैं।

कंपनी का नया डेटा पैक एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 1.2 जीबी डेटा ऑफर कर रही है। सामान्य प्लान का डेटा खत्म होने पर यूजर्स अतिरिक्त डेटा के लिए इस प्लान को चुन सकते हैं, ताकि वह खत्म होने की चिंता किए बिना इंटरनेट का आनंद ले सकें। कंपनी 19 रुपये का डेटा प्लान भी ऑफर कर रही है। इसमें आपको 1 जीबी डेटा मिलेगा।

कंपनी के 24 और 25 रुपये वाले प्लान भी अडिशनल डेटा के लिए बेस्ट हैं। 24 रुपये वाले प्लान में कंपनी बिना किसी सर्विस वैलिडिटी के अनलिमिटेड डेटा दे रही है। यह प्लान केवल 1 घंटे की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें आपको फ्री कॉलिंग या एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलेगा। बात अगर वोडा के 25 रुपये वाले प्लान की करें, तो इसमें आपको एक दिन की वैलिडिटी के साथ 1.1जीबी डेटा मिलेगा। बिना किसी सर्विस वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 7 दिन के लिए ऐड फ्री म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

कंपनी अपने यूजर्स को 82 रुपये का एक जबर्दस्त डेटा प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको 14 दिन की वैलिडिटी के साथ टोटल 4जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की खास बात है कि इस प्लान में कंपनी 28 दिन के लिए सोनी लिव का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है।

प्लान में कॉलिंग या फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं दिया जा रहा। इसी तरह कंपनी अपने 151 रुपये वाले डेटा प्लान में तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस दे रही है। प्लान में आपको 8जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 30 दिन की है।