सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा कांड, चीखने लगा दूल्हा, मामला जानकर हर कोई हैरान

सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा कांड, चीखने लगा दूल्हा, मामला जानकर हर कोई हैरान

Suhagrat Me Dulhan Ne Kiya Kand: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सुहागरात की सपने संजोय दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हो गया कि पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। जिसके बाद दूल्हें ने थाने में जाकर दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधवपुर का है। दरअसल, युवक की शादी थिथोला कोतवाली की निवासी एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद विदाई होकर दुल्हन अपने ससुराल आई। दिन भर सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन सुहागरात में दूल्हा और दुल्हन के बीच विवाद हो गया। जिससे दूल्हा ​जोर जोर से चिल्लाने लगा। दूल्हे की आवाज सुनकर परिजन उनके कमरे पहुंचे। जिसके बाद दूल्हे ने दुल्हन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।

बताया जा रहा है कि दुल्हन ने रात में दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद दूल्हा बचाओं बचाओं की आवाज से परिवार के लोग कमरे में गए। उन्होंने देखा की दुल्हन ने दुल्हे की जमकर पिटाई कर दी है। दूल्हे ने दुल्हन को मानसिक रूप से बीमार बताया है। फिलहाल पुलिस ने दूल्हे की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।