सोफिया अंसारी ने ‘लेके प्रभु का नाम’ पर किया कातिलाना डांस, लोग बोले- कितनी हॉट हैं आप…

Sofia Ansari Viral Dance: अपने पहनावे और बेबाक जीवन जीने के लिए मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने बॉलीवुड एक्टर सलमान के गाने पर एक डांस का वीडियो तैयार किया है। इस वीडियो में सलमान के एक गाने पर पूरे फील के साथ इंफ्लूएंसर डांस करती हुई दिख रही हैं। बैकग्राउंड में एक प्लेन खड़ा है और उसके आगे सोफिया अपनी बिजली गिराती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह शानदार डांस देख फैंस भी अपना दिला लुटा रहे हैं।

बता दें कि सोफिया अंसारी ने इसे वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से शेयर किया है, जिसमें वह गर्दा उड़ा रही हैं। वीडियो में वह सलमान खान की टाइगर-3 के ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस के शुरुआत में सोफिया कैजुअल कपड़ों में बीन बैग पर बैठी नजर आती हैं और उसके बाद अचानक एक ताली बजाती हैं और उनका अंदाज बदल जाता है। इसके बाद वह सिजलिंग अवतार में दिखती हैं। वह स्पैगिटी और कार्गो जींस में लेके प्रभु का नाम सॉन्ग पर स्टेप वाय स्टेप डांस करने लग जाती है।

हाथ में रूमाल लेकर स्वैग में दिखती हैं इंफ्लूएंसर

डांस खत्म होने पर सोफिया अपने हाथ में रूमाल लेकर स्वैग दिखाती भी नजर आती है, उनके इस अंदाज को देख फैंस भी अपना दिल लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया यूजर्स की उनके ऊपर से नजर हटने का नाम नहीं ले रही है। सोफिया एक सोशल मीडिया पर इंफ्लूएंसर हैं और टिकटॉक स्टार भी हैं। उनके फोटोज और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसलिए इंस्टाग्राम पर 9.9 मिलियन फॉलोअर्स भी हैं।

https://www.instagram.com/reel/CzMKCJbN47M/?utm_source=ig_web_copy_link