Sapna Choudhary Video : सपना चौधरी ने रात को किया ऐसा डांस, देखकर हर कोई रह गया हैरान, यहाँ देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video : हरियाणा की सेंसेशन सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं। सपना चौधरी की इन जगहों पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। वहीं बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना ने अपनी पहचान दुनियाभर में बना ली है।

सपना चौधरी स्टेज पर अपने धमाकेदार डांस के लिए मशहूर हैं। सपना के फैन पेज से आए दिन उनके ढेरों डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं। इसी क्रम में सपना का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे डांस करते-करते अचानक स्टेज पर फिसल कर गिर जाती हैं।

https://youtu.be/RPDcS_am8HQ

साल 2017 का यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना लाइव स्टेज पर डांस कर रही हैं। इस दौरान वे सुपरहिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं।

डांस-डांस करते-करते अचानक सपना का बैलेंस बिगड़ता है और वे स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाती हैं। हालांकि सपना सूझ-बूझ से काम लेती हैं और अपने गिरने को भी एक डांस स्टेप बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।