Redmi Note 13R Pro ने आते ही मचाया भौकाल, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियों में बड़ी बैचेनी,खरीदने की लगी होड़

दिल्ली: मोबाइल फोन बाजार में Redmi के फोन हमेशा से ही चर्चा में रहे है। क्योकि इस कंपनी के फोन में ग्राहक को कम बजट में वो सब खूबियां देखने को मिलती है। जो किसी मंहगे फोन में होती है। अपने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में ऱखते हुए रेडमी कपंनी ने एक बार फिर से अपना नया फोन Redmi Note 13R Pro को लॉन्च किया है। जिसके फीचर्स इतने दमदार है कि इसकी तस्वीर सामने आते ही लोग इस फोन को खरीदने के लिए उत्साहित हुए जा रहे है। यह फोन आपको तीन कलर में मिलेंगा। चलिए जानते है इस फोन की डिटेल्स के बारे में…

Redmi Note 13R Pro कीमत

Redmi Note 13R Pro की कीमत के बारे में बात करें इस स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत CNY 1,999 जो लगभग 23,000 रुपये के करीब की रखी गई है। यह फ़ोन आपको मिडनाइट ब्लैक, टाइम ब्लू और मॉर्निंग लाइट गोल्ड कलर में दिया जाता है.

Redmi Note 13R Pro के फीचर्स

Redmi Note 13R Pro के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ लैस है इस स्मार्टफोन में 16 जीबी की रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम कर सकता है. इस स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट दिए जाते है। इसमें प्रोसेसर कोडनेम MT6833P दिया गया है।

Redmi Note 13R Pro का कैमरा

Redmi Note 13R Pro के कैमरे के बारे में बात करें यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका पहला 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरे कैमरे के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है. आपको इसमें फिंगरप्रिंट स्कैमर दिए जाता है. आपको इस फोन में एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलता है।