शख्स ने अपनाया देसी जुगाड़, भैंस लेकर सड़क पर उतरा, कारनामा देखकर लोग हुए हैरान!

शख्स ने अपनाया देसी जुगाड़, भैंस लेकर सड़क पर उतरा, कारनामा देखकर लोग हुए हैरान!

देश में पेट्रोल के दामों में अक्सर उतार चढ़ाव देखने को मिलता है। बढ़ती महंगाई की वजह से पेट्रोल-डीजल खरीदने में लोगों की जेब भी ढीली हो रही है।

ऐसे में एक शख्स ने एक ऐसा तरीका निकाला, जिसकी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर भैंस लेकर सवारी करते नजर आ रहा है। वीडियो में शख्स ने खरगोश के आकार का एक हेलमेट भी पहना है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Bull Rider नाम के यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही यूजर ने वीडियो पर कैप्शन लिखा है- पेट्रोल महंगा हुआ तो मैंने उसे उसकी औकात दिखा दी। इस वीडियो को 25 नवंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

वहीं, सैकड़ों लोगों ने इसे शेयर भी किया है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही लोग इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि बढ़ती महंगाई की वजह से लोगों का पेट्रोल-डीजल खरीदना भी धीरे धीरे मुश्किल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने यूं किया रिएक्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद मजेदार वीडियो.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘पैट्रोल से ज़्यादा इसमें खर्चा होता होगा.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘बस यही सब देखने के लिए 239 का रिचार्ज करती हूं.’

https://www.instagram.com/reel/C0BIeobLFcD/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==