3.76 लाख में Maruti Swift तो 2.99 लाख में मिल रही Hyundai Xcent, जाने पूरी जानकारी

न्यूज़ डेस्क,पुरानी कारों के बाजार में हैचबैक सेडान और सबकॉम्पैक्ट की काफी मांग है। ये मिड-रेंज सेगमेंट की 5-सीटर गाड़ियां हैं। वे परिवार के लिए बड़े सामान की जगह प्रदान करते हैं।

6 लाख रुपये से कम कीमत वाली पुरानी कारों को काफी सराहा जाता है। बाजार में कई कार डीलर हैं जिनमें कार्स24, कार्डेखो, स्पिनी आदि शामिल हैं जो पुराने वाहनों का सौदा करते हैं। आइए इस खबर में इन गाड़ियों के बारे में बात करते हैं।मारुति स्विफ्टयह कार साल 2015 का मॉडल है। यह मारुति स्विफ्ट का VDI मॉडल है। कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन है और इसने कुल 117,499 किमी की दूरी तय की है। यह पहले मालिक की कार है। यह एक डीजल कार है और इसे 3.76 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया जा रहा है। इसमें एसी, म्यूजिक सिस्टम और इलेक्ट्रिक विंडो होगी। आपको बता दें कि यह कार 1248cc इंजन के साथ आती है। कार में एयरबैग और आरामदायक सस्पेंशन होंगे।

होंडा इस कार में CNG किट लगी हुई है. इसका रजिस्ट्रेशन साल 2019 में हुआ है। इसमें 1.2 लीटर I-VTEC इंजन है। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। कार ने कुल 43,184 किमी की दूरी तय की। यह पहले मालिक की कार है। एचआर-30 नंबर से रजिस्टर्ड यह कार दिल्ली के छतरपुर में खड़ी है। यह कार 6.3 लाख रुपये में ऑफर की जा रही है। होंडा अमेज़ में सुरक्षा के लिए एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। इस कार में 1199cc का इंजन होगा। इसमें बड़े टायर और आरामदायक सीट डिजाइन है।हुंडई एक्सेंटइस कार को 9,263 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीदने का भी विकल्प है। यह 2014 मॉडल की कार है। इस Hyundai Xcent में 1.2 लीटर कप्पा इंजन है। यह कार 56,899 किलोमीटर चल चुकी है। इसमें गैसोलीन इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन है। पहले मालिक की इस कार को 2.99 लाख रुपये में पेश किया जा रहा है। यह 5-सीटर कार पावर स्टीयरिंग के साथ आती है। इस सेडान कार में एयर कंडीशनिंग, हीटर, एडजस्टेबल हेडलाइट, फ्रंट

फॉग लैंप और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। कार में सेंट्रल लॉकिंग और सीडी प्लेयर मिलता है।