JioBharat K1 Karbonn 4G: गुड न्यूज! मात्र 999 रुपये में UPI पेमेंट वाला Jio Phone, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स.

Jio bharat k1 karbonn 4g specifications: दिल्ली। Jio के आज हम एक सस्ते फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस हैंडसेट में कई अच्छे फीचर्स और UPI पेमेंट जैसे ऑप्शन दिए हैं। साथ ही इसमें Jio Cinema और Jio Savan का यूज़ कर सकेंगे।

Jio Bharat K1 Karbonn 4G को jiomart.com पर 999 रुपये में लिस्टेड किया है। लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, यह फोन दमदार बैटरी बैकअप के साथ आता है।

Jio के फोन की कीमत

JioBharat K1 Karbonn 4G में यूजर्स को JioPay (UPI) का फीचर मिलेगा। इसका मतलब है कि इसमें PayTM और फोनपे जैसे ऐप्स का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। हालांकि दूसरे क्यूआर कोड पर पेमेंट संभव है। JioBharat K1 एक 4G फोन है। इस फोन में जियो सिनेमा के अलावा कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह फोन TFT स्क्रीन के साथ आता है। इसमें सिर्फ Jio SIM का इस्तेमाल कर सकते हैं।

JioBharat K1 के फीचर

JioBharat K1 के इस हैंडसेट में बैक पैनल पर डिजिटल कैमरा दिया है, जो फोटो, वीडियो कैप्चर करने के साथ UPI पेमेंट के लिए QR Code स्कैनिंग में भी मदद करेगा। JioBharat K1 Karbonn 4G में 23 लैंग्वेज का सपोर्ट मिलेगा।

ऐसे में लगभग हर एक भारतीय अपनी पसंद की भाषा में इसका इस्तेमाल कर सकती है। दरअसल, इस हैंडसेट पर यूजर्स Jio सिनेमा पर ब्रॉडकास्ट होने क्रिकेट मैच का एक्सपीरियंस कर सकेंगे। इस फोन में JioSaavn का भी एक्सेस मिलेगा, जिसकी मदद से इन्हें 800 करोड़ से भी अधिक गाने सुनने को मिलेंगे।

JioSaavn का भी एक्सेस

Jio bharat k1 karbonn 4g specifications: कंपनी का दावा है कि इस हैंडसेट में क्रिस्टल क्लियर वॉयस का एक्सपीरियंस मिलेगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें सिर्फ Jio SIM का ही इस्तेमाल कर पाएंगे।